CSC Grameen E store मै रजिस्ट्रेशन कैसे करे





CSC Grameen E store Service

दोस्तों CSC Grameen E Store Service Vle and Distributor Registration – Amazon, Flipkart, BigBasket आदि जैसी ऑनलाइन Shopping Service है! जिसके भीतर लोगो को उनके घर से Mobile/Phone से आर्डर करने पर उनके खाने पिने और जरुरत से जुडी सभी वस्तुओ को उनके घर तक पहुचाया जायेगा! CSC Grameen Store Service की विशेषता यह है की इसकी पहुच देश के छोटे से छोटे गाँव व कसबे तक होगी! और गाँव देहात में भी बैठा कोई व्यक्ति शहरो की तरह खाने पिने से लगा के अपनी जरुरत का सब सामान CSC E Store App के माध्यम से ऑनलाइन आर्डर कर! Home Delivery Service का लाभ लेकर अपने समय व खर्चे में बचत कर सकता है!

Requirement of CSC Grameen E Store

जैसा की आप सभी को पता है की आज कोरोना की वजह से लगभग पूरे विश्व संकट में है! और भारत में भी लगभग लम्बे Lockdown के बाद Unlock की प्रक्रिया चल रही है! जिसके कारण लोगो को अपने जरुरत के सामान की खरीददारी के आलावा किसी अन्य चीज की के लिए बहार जाने पर संक्रमण फैलने का खतरा है! 21 दिन की Lockdown की घोषणा होते ही, हर तरफ आफता तफरी और खाने पिने की ज्यादा से ज्यादा सामान ख़रीदने की होड़ लगभग पूरे देश में मच गयी! और इसके साथ ही सभी खाने पिने की वस्तुओ, फल , सब्जियों, व राशन की दुकानों पर उबलब्ध सामान लगभग दुगने रेट पर बिकने लगा! और लोग बढे हुए रेट पर चीजो को खरीदने को मजबूर थे क्यूंकि बाकि बाजार और आम मार्किट बंद है! लोगो को घर बैठे उचित रेट पर सामान पहुचाने के उद्देश्य से शुरू हुए CSC Grameen E store Startup! को अब लॉक डाउन के बाद भी बूढ़े और खासकर महिलाओ को संक्रमण का खतरा ज्यादा होने से! अब अपनी जरुरी सामान की खरीददारी के लिए बाहर जाने की जरुरत नहीं है!

CSC Grameen E store Service Full Detail

दोस्तों CSC Grameen E store Service अपने आप में एक अनूठी सर्विस है क्योंकि पूरे विश्व में अभी तक ऐसा कोई Startup नहीं देखा गया है! दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है की CSC SPV पूरे देश के गाँव कसबे और शहर में है! ऐसे में CSC Grameen Estore के जरिये अब CSC किसानो से सीधे फल – सब्जी, अनाज खरीदने के साथ अपने CSC Vle के Network माध्यम से लोगो को उनकी जरुरत के हिसाब से उचित दाम पर फलो , सब्जी और अन्य राशन व उद्पदो की होम डिलीवरी प्रदान करेगा!


How to Register Online For Grameen Estore Portal

दोस्तों CSC SPV इस पोर्टल और मोबाइल App को अधिकारिक रूप से लांच किया जा चूका है! सभी CSC Vle इस सर्विस का उपयोग करने के लिए उपलब्ध है 

CSC Grameen Store Registration Process

(इस फॉर्म में अपनी जानकारी भरने से पहले अपने जिले के डिस्ट्रिक्ट मेनेजर से संपर्क करे)

उपरोक्त लिंक पर वह सभी VLE इस फॉर्म को भरे जिनके पास किराना स्टोर की दुकान हो या खाने पिने राशन आदि का पर्याप्त स्टॉक हो और अपने क्षेत्र के 5 किलोमीटर की परिधि में सामान की डिलेवरी दे सकते है, तत्काल सभी VLE इस फॉर्म को भर दें

CSC vle Elegibility for CSC Grameen E Store

  • Active CSC Vle in CSC Ecosystem
  • vles के पास कोई किराने की दुकान
  • अपने सेण्टर से चारो तरफ 5 Km तक डिलीवरी करने में सक्षम

Documents for CSC Grameen E Store

  1. Bank Account
  2. CSC id
  3. bank Ifsc Code
  4. Gram panchayat name
  5. Google Map Location Link

CSC Grameen E Store App Download

सी एस सी ग्रामीण इ स्टोर मोबाइल अप्प गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है! अब आप गूगल प्लेस्टोर से जाकर CSC Grameen E Store App Download कर सकते है!


मोबाइल अप्प डाउनलोड के लिए विजिट करे: CSC Grameen Store Mobile App Download Link

csc grameen e store mobile app download

CSC VLE को Estore के लिए सामान कहाँ से मिलेगा

दोस्तों आपको बताते चले की! लगभग 15 से भी ज्यादा कंपनियों जैसे Iffco, ITC, Godrej, Hindustan Uniliver, Samsung, Techno, patanjali, Rita Mechine आदि! तमाम कंपनियों के साथ में CSC ने पहले से ही करारकर रखा है! जिसके कारन अब यह Store शुरू होने की दशा में Vles को अपने Digital Seva Portal के माध्यम से इस Service को करने के लिए सभी सामान आर्डर कर सकते है!

Customar CSC Grameen E store App कैसे Download करे

csc ग्रामीण e store को download करने के लिए customer को google स्टोर मे जाना होगा ओर टाइप करे csc grameen e store .....बहा पर ब्लू कलर का जो aap दिखेगा बही aap आपको download करना है

Customar CSC Grameen E store App मे Registration कैसे करे 

Open Customar CSC Grameen E store App Enter your  phone number then send otp put otp on your phone................. Update your profile .......After filling your personal Aadress then...search near by csc e store by using pin Code....the purchage product.
 






Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post